September 29, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

भाजपा के विजय संकल्प रैली का आज खटीमा में समापन करेंगे नितिन गडकरी

Spread the love

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री आज खटीमा में हैं। वह यहां कुमाऊं की विजय संकल्प यात्रा का समापन करेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार शाम ही खटीमा पहुंच गए थे।केंद्रीय सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री आज खटीमा में हैं। वह यहां कुमाऊं की विजय संकल्प यात्रा का समापन करेंगे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार शाम ही खटीमा पहुंच गए थे। भाजपा की कुमाऊं मंडल की विजय संकल्प यात्रा का शुभारंभ 19 दिसंबर को बागेश्वर से केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर व सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया था।

यह यात्रा कुमाऊं के 28 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए मंगलवार को खटीमा पहुंचेगी। राज्य आंदोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद यात्रा का समापन होगा। सीएम धामी ने कार्यक्रम स्थल थारू राइंका का निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया। कहा कि गडकरी के केंद्रीय परिवहन मंत्रालय का पदभार संभालने के बाद क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछा है।

विजय संकल्प रैली की तैयारियों को देखने पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी सोमवार रात तक गृह क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण लिया। रोडवेज बस अड्डे के निर्माण में ढिलाई पर नाराजगी जताई तो बाईपास निर्माण कार्य 15 फरवरी तक पूरा करा लेने के निर्देश दिए। सीएम पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को विजय संकल्प यात्रा के बाद पंडित दीन दयाल उपाध्याय सहकारिता किसान कल्याण योजना के अंतर्गत महिला समूह एवं लाथार्थियों को ब्याज मुक्त ऋण वितरण करेंगे।

सोमवार शाम खटीमा पहुंचने पर उन्होंने सितारगंज रोड पर विकास प्राधिकरण की ओर से कराई गई वाल पेंटिंग देखी। यहां से लोहियापुल के पास बन रहे रोडवेज बस अड्डा व वर्कशाप के निरीक्षण को पहुंचे। कार्य की धीमी गति पर नाराजगी जताते हुए डीएम से इस पर तेजी लाने को कहा। सीएम ने बहुप्रीतिक्षित खटीमा बाईपास को 15 फरवरी तक पूरा कर लेने के निर्देश दिए। नागरिक अस्पताल पहुंचकर उन्होंने मरीजों एवं उनके तीमारदारों से सुविधाओं के बारे में जाना। विभाग के अधिकारियों को अस्पताल में सीटी स्कैन जल्द मुहैया कराने को निर्देशित किया।

About Post Author


Spread the love