September 29, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

जनहित की योजनाओं को चुनाव प्रचार के केंद्र में रखेगी कांग्रेस, चुनाव संचालन समितियों ने दिए ये सुझाव

Spread the love

कांग्रेस चुनाव प्रचार में भाजपा सरकार की विफलता के साथ ही सरकार बनने पर जनहित की योजनाओं को अपने चुनाव प्रचार के केंद्र में रखेगी। इसके लिए पार्टी अभी से तैयारी शुरू करने जा रही है।

रविवार को पार्टी की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने चुनाव संचालन से जुड़ी सभी समितियों के साथ बैठक की और अभी तक किए गए कार्यों के संबंध में फीडबैक लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव आचार संहिता से पहले पार्टी को हर स्तर पर पूरी तरह से तैयारी करनी होगी। 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि बैठक में समितियों द्वारा जो सुझाव दिए गए हैं उन पर पार्टी अमल करेगी। इससे पार्टी को चुनावों में लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में भ्रष्टाचार, महंगाई व बेरोजगारी कांग्रेस का मुख्य मुद्दा होगा।

बैठक में घोषणा पत्र समिति के संयोजक सूर्यकांत धस्माना ने समिति के कार्यों की प्रगति से अवगत कराया। उन्होंने घोषणा पत्र में शामिल होने वाले बिंदुओं की जानकारी दी।बैठक में चुनाव प्रचार समिति के उपाध्यक्ष व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा, संयोजक दिनेश अग्रवाल, समन्वय समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यशपाल आर्य, चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष प्रकाश जोशी व संयोजक जयेन्द्र रमोला, प्रचार समिति के अध्यक्ष सुमित हृदयेश व उपाध्यक्ष सरोजनी कैंत्यूरा आदि उपस्थित थे।

About Post Author


Spread the love