October 6, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

हरीश रावत के समर्थन में उतरे विधायक और सांसद, बोले-हरदा को घोषित करें मुख्‍यमंत्री का चेहरा

Spread the love

पूर्व सीएम हरीश रावत की इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट से कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति फिर से गरमा चुकी है। राज्यसभा सदस्य प्रदीप टम्टा जागेश्वर विधायक व पूर्व विस अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल और धारचूला विधायक हरीश धामी खुलकर पूर्व सीएम के पक्ष में उतर चुके हैं।

पूर्व सीएम हरीश रावत की इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट से कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति फिर से गरमा चुकी है। राज्यसभा सदस्य प्रदीप टम्टा, जागेश्वर विधायक व पूर्व विस अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल और धारचूला विधायक हरीश धामी खुलकर पूर्व सीएम के पक्ष में उतर चुके हैं। तीनों का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं से लेकर आम लोग की पसंद भी हरीश रावत है। लिहाजा, केंद्रीय नेतृत्व को उन्हें चेहरा घोषित करना चाहिए। कुंजवाल ने तो स्पष्ट कह दिया कि जहां हरीश रावत जाएंगे वहां हम सब जाएंगे।

इंटरनेट मीडिया पर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले पूर्व सीएम व चुनाव अभियान संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने बुधवार को फेसबुक पोस्ट पर कहा कि चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है। लेकिन संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने की बजाय या तो मुंह फेर खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है। प्रदेश कांग्रेस के सबसे बड़े नेता के इस बयान ने पार्टी के अंदर हलचल पैदा कर दी है। हालांकि, कुमाऊं में हरीश रावत के करीबी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल, राज्यसभा सदस्य प्रदीप टम्टा और विधायक हरीश धामी खुलकर हरदा के समर्थन में आ चुके हैं। हरदा गुट से जुड़े नेता पार्टी के विरोधी खेमे पर अब खुलकर निशाना साध रहे हैं।

About Post Author


Spread the love