September 25, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

नए साल में दून में गरजेंगे शाह, विजय संकल्प यात्रा से भाजपा की चुनावी हुंकार

Spread the love

विधानसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लगने से पहले के समय का भाजपा पूरा लाभ उठाने में जुटी है। प्रदेश में चल रही विजय संकल्प यात्रा के दौरान होने वाली सभाओं के लिए पार्टी अपने स्टार प्रचारक मैदान में उतार रही है।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लगने से पहले के समय का भाजपा पूरा लाभ उठाने में जुटी है। प्रदेश में चल रही विजय संकल्प यात्रा के दौरान होने वाली सभाओं के लिए पार्टी द्वारा जिस तरह अपने स्टार प्रचारक मैदान में उतारे जा रहे हैं, वह तो इसी तरफ इशारा कर रहे हैं।माना जा रहा कि विधानसभा चुनाव की घोषणा अगले माह के मध्य में हो सकती है। शायद यही कारण है कि भाजपा ने इससे पहले ही अपने सभी स्टार प्रचारकों को चुनावी दृष्टि से राज्य में मोर्चे पर लगाया हुआ है। वैसे भी चुनाव की घोषणा होने के बाद पार्टी के सूचीबद्ध स्टार प्रचारक ही आते हैं।

इस क्रम में देखें तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन माह में उत्तराखंड के तीन दौरे कर चुके हैं तो केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, अनुराग ठाकुर, किरण रिजिजू, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत अन्य नेताओं के भी नियमित अंतराल में कार्यक्रम लग चुके हैं। साफ है कि केंद्रीय मंत्रियों और राष्ट्रीय नेताओं की सभाओं के साथ ही अन्य कार्यक्रम आयोजित कर पार्टी अपने पक्ष में माहौल बनाने के साथ ही स्वयं की जमीन को और मजबूती दे रही है।गृह मंत्री अमित शाह एक जनवरी को देहरादून महानगर क्षेत्र में विजय संकल्प यात्रा के तहत रोड शो में शामिल होंगे। इसी दिन उनका सहसपुर क्षेत्र में सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। सूत्रों ने बताया कि दो जनवरी को हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ विकासनगर क्षेत्र में, छह जनवरी को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी उत्तरकाशी में विजय संकल्प यात्रा में शामिल होंगे।

About Post Author


Spread the love