September 25, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

भाजपा की विजय संकल्प यात्रा, अबकी बार 60 पार का दिया नारा, दावेदारों ने झोंकी ताकत

Spread the love

सीमांत जनपद में भाजपा विजय संकल्प यात्रा के साथ पूरी तरह से चुनावी रंग में आ चुकी है। बेरीनाग से यात्रा की शुरु आत की गई। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने एकजुटता दिखाते हुए अब की बार 60 पार का नारा दिया।

सीमांत जनपद में भाजपा विजय संकल्प यात्रा के साथ पूरी तरह से चुनावी रंग में आ चुकी है। बेरीनाग से यात्रा की शुरु आत की गई। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने एकजुटता दिखाते हुए अब की बार 60 पार का नारा दिया। बागनाथ की भूमि बागेश्वर से बेरीनाग पहुंचने पर यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया।सोमवार को स्थानीय जीआइसी मैदान परं विजयी संकल्प यात्रा के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री विशन सिंह चुफाल ने कहा कि डबल इंजन की सरकार और युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। डबल इंजन की सरकार में गांव-गांव तक सड़क बन रही है। 

सांसद अजय टम्टा ने कहा कि कांग्रेस के 70 साल के शासनकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुए। उत्तराखंड राज्य पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की ही देन है। क्षेत्रीय विधायक मीना गंगोला ने उनके विधानसभा क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी।

About Post Author


Spread the love