September 29, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

नैनीताल में The Lady Killer की शूटिंग शुरू, चिल्ड्रन पार्क में फिल्माए गए कई सीन

Spread the love

हिंदी फीचर फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग की शूटिंग शुरू हो गई है। मल्लीताल कैपिटल के सिनेमा के समीप चिल्ड्रन पार्क में नायक अर्जुन कपूर व भूमी पडनेकर पर कई शॉर्ट फिल्माए गए। निर्देशक अजय बहल ने बताया कि रोमांचक इस फिल्म की शूटिंग एक माह से अधिक समय तक नैनीताल समेत कई अन्य पर्वतीय क्षेत्रों में की जाएगी।

गुरुवार सुबह आठ बजे फिल्म की शूटिंग के लिए एक ओर मेडिकल स्टोर बनाया गया था तो दूसरी ओर बार को सजाया गया था। नायक अर्जुन कपूर व भूमि पडनेकर भी शूटिंग स्थल में पहुंच गए। इसके बाद एक्शन कैमरे के साथ शॉटिंग शुरू हो गई और एक के बाद अनेक शॉट फिल्माने शुरू हो गए।

शूटिंग शुरू होने के साथ ही लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई। भीड़ देख किसी को भी शूटिंग स्थल तक पहुंचने दिया। मीडिया को खासकर शूटिंग स्थल से दूर रखा गया। दोपहर टेक एक्शन कैमरा की आवाज के साथ इन दोनो अभिनेताओं पर कई शॉट फिल्माए गए। इस बीच दर्शकों ने फोटो और ऑटोग्राफ के लिए कोशिशें बड़ी की, लेकिन वहा मौजूद बॉक्सरों ने उनकी मंशा पूरी नही होने दी।

शूटिंग के बाद निदेशक अजय बहल ने बताया कि फिल्म की कहानी को गोपनीय रखा गया है। जिस कारण किसी को भी शूटिंग स्थल के समीप नहीं जाने दिया गया। बताया कि रामगढ़, मुक्तेश्वर, भवाली और नैनीताल के इलाकों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी और नैसर्गिक सुंदरता को हर एंगल से कैमरे में कैद किया जाएगा। फिल्म को दर्शकों से बांधे रखने के लिए खास स्टोरी बनाई गई है। जिसमें मधुर संगीत व कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। फिल्म की शूटिंग नैनीताल के अन्य स्थानों पर भी की जाएगी।

About Post Author


Spread the love