September 29, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

उत्‍तराखंड : राष्ट्रपति दिव्य सेवा प्रेम मिशन के कार्यक्रम में आज होंगे शामिल, चप्‍पे-चप्‍पे पर तैनात रहेगी पुलिस

Spread the love

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द रविवार को हरिद्वार में दिव्य सेवा प्रेम मिशन के रजत जयंती के समापन समारोह में शामिल होंगे। रविवार को सुबह करीब 10.30 बजे हरिद्वार में दिव्य सेवा प्रेम मिशन के कार्यक्रम में राष्ट्रपति भाग लेंगे। वह दोपहर 12 बजे तक वहां रहेंगे। इसके बाद राष्ट्रपति दिल्ली लौटेंगे।

इस सिलसिले में वह सपत्नीक शनिवार को देहरादून पहुंचे। राजभवन में राष्ट्रपति के सम्मान में दिए गए रात्रि भोज में राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (सेनि), मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और मंत्रिमंडल के सदस्य शामिल हुए।

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत, डीआइजी रेलवे पी रेणुका आदि ने व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही कार्यक्रमानुसार फ्लीट के साथ पूर्वाभ्यास किया।

शनिवार को बीएचईएल स्थित हेलीपैड से फ्लीट रवाना होते हुए चंडीघाट स्थित दिव्य प्रेम सेवा मिशन सेवाकुंज पहुंची। जहां कार्यक्रम स्थल की व्यवस्था का जायजा लेने के बाद दोबारा फ्लीट वापस हेलीपैड पहुंची। इससे पूर्व वीवीआइपी ड्यूटी में नियुक्त अधिकारी और कर्मचारियों को रिजर्व पुलिस लाइन रोशनाबाद में ब्रीफ किया गया।

जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय ने बताया कि कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार सभी को मास्क पहनना व नियमों का पालन करना अनिवार्य है।

ड्यूटी में लगे अधिकारियों को जो दिशा-निर्देश दिए गए हैं उसका कड़ाई से पालन कराना सुनिश्चित करें। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह रावत ने पार्किंग व्यवस्था, पूर्वाभ्यास, सुरक्षा व्यवस्था, फ्लीट की व्यवस्था, रूट प्लान आदि के संबंध में विस्तृत दिशा-निर्देश दिए।

About Post Author


Spread the love