September 29, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

Uttarakhand News : होली खेलने के बाद नहाने गए दो युवक नदी में डूबे, एक शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

Spread the love

उत्‍तरकाशी के अटाली गांव के पास भागीरथी नदी में बहे युवक की तलाश के लिए राज्य आपदा मोचन बल और भारत तिब्बत सीमा पुलिस टीम शनिवार को खोज बचाव अभियान में फिर से जुट गई है। शुक्रवार शाम को होली खेलने के बाद युवक भागीरथी नदी में नहाने की गया था। लेकिन अचानक नदी में बह गया। युवक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। जबकि इंद्रावती नदी में मानपुर के पास डूबे युवक का शव अग्निशमन विभाग की टीम ने शुक्रवार देर शाम को बरामद कर लिया है। यह युवक भी शुक्रवार को होली खेलने के बाद नदी में नहाने के लिए गया था।

भटवाड़ी ब्लाक के अटाली गांव का युवक भागीरथी नदी में डूब गया था। बताया गया कि युवक अजय गुसाईं (23 वर्ष) पुत्र भगवान सिंह गुसाईं ग्राम अठाली उपतहसील जोशियाड़ा तहसील भटवाड़ी होली खेलने के बाद भागीरथी नदी में नहाने गया था। 

इसी दौरान युवक अचानक भागीरथी बहाव में बहने लगा। सूचना पर उत्तरकाशी से आपदा प्रबंधन, एसडीआरएफ, आइटीबीपी की टीम मौके पर पहुंच गई और रेस्‍क्‍यू आपरेशन शुरू किया गया है।

दूसरी घटना इंद्रावती नदी में मानपुर किशनपुर गेंडा पुल के पास हुई। यहां एक युवक नदी में डूब गया। युवक की पहचान राजा (24 वर्ष) पुत्र नागेंद्र पंवार ग्राम धराली हाल बड़ेथी निवासी के रूप में हुई। उसका शव शुक्रवार को बरामद कर लिया गया।वहीं चंपावत जिले के बनबसा में हुड्डी नदी में नहाते समय दो नाबालिग बच्चोंं की डूबने से मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्वजनों और पुलिस ने नदी से निकालकर दोनों बच्चों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मौत के बाद से स्वजनाें में कोहराम मचा हुआ है।

About Post Author


Spread the love