October 6, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड में आज थम जाएगा प्रचार का शोर, मोदी- योगी और शाह समेत दिग्गज लगाएंगे जोर

Spread the love

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी आज भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi) समेत अन्य स्टार प्रचारकों को मोर्चे पर उतारा है। पीएम मोदी सात फरवरी से लगातार राज्यवासियों से रूबरू हो रहे हैं। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को प्रधानमंत्री के अलावा गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh), उप्र के मुख्यमंत्री योगी(Yogi Adityanath) आदित्यनाथ समेत अन्य स्टार प्रचारकों की सभाओं के कार्यक्रम लगाए हैं।

भाजपा ने चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में स्टार प्रचारकों को उतारने की रणनीति अपनाई है। प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता को भुनाने के मद्देनजर पार्टी ने पहले उनकी दो वर्चुअल सभाओं के माध्यम से माहौल बनाया और अब उनकी फिजिकल सभाओं का सिलसिला शुरू किया गया है। भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों को किस तरह से मोर्चे पर लगाया है, इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि दो दिनों में ही भाजपा के स्टार प्रचारकों की दो दर्जन से ज्यादा सभाएं हो चुकी हैं।

अब जबकि चुनाव प्रचार कोकुछ ही घंटे शेष रह गए हैं तो इस दौरान भी स्टार प्रचारकों की ताबड़तोड़ सभाएं निर्धारित की गई हैं। शनिवार को रुद्रपुर में प्रधानमंत्री की सभा होनी है। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शाह का धनोल्टी में सभा के बाद हरिद्वार में गंगा पूजन कार्यक्रम और शाम को देहरादून जिले के रायपुर व सहसपुर में सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यमकेश्वर, सल्ट व रामनगर में सभाओं को संबोधित करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को कोटद्वार, थलीसैंण, टिहरी व रुड़की में सभाओं को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने को जुटेंगे। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य नेता भी लगातार सभाओं को संबोधित करने के साथ ही घर-घर जनसंपर्क में जुटे हुए हैं।

About Post Author


Spread the love