September 29, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

अगले 48 घंटे के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत; आखिरी दिन मोदी की तीन सभाएं; योगी भी भरेंगे हुंकार

Spread the love

अब जबकि विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के लिए 48 घंटे का समय ही रह गया है तो भाजपा ने इसके लिए पूरी ताकत झोंक दी है। अंतिम दो दिन के प्रचार के लिए पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की सभाओं के ताबड़तोड़ कार्यक्रम तय किए हैं। चुनावी सभाओं के साथ ही प्रचार के लिए इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म का पार्टी भरपूर इस्तेमाल कर रही है। इसके साथ ही भाजपा ने बूथ प्रबंधन पर भी ध्यान केंद्रित किया हुआ है।

यह भाजपा की रणनीति ही है कि उसने चुनाव प्रचार के अंतिम तीन दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभाएं तय की हैं। श्रीनगर में उनकी सभा हो चुकी है, जबकि शुक्रवार को अल्मोड़ा व शनिवार को रुद्रपुर में प्रधानमंत्री की सभाएं रखी गई हैं। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 12 फरवरी को उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टिहरी, कोटद्वार और रुड़की और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की यमकेश्वर, सल्ट व रामनगर में सभाएं तय की गई हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत पूर्व मुख्यमंत्रियों और अन्य प्रांतीय नेताओं की सभाएं भी जगह-जगह निर्धारित की गई हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने बताया कि पार्टी अपने स्टार प्रचारकों की सभाओं को इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के माध्यम से जनता तक पहुंचा रही है। सभी 70 प्रत्याशियों के फेसबुक आइडी के माध्यम से प्रतिदिन मतदाताओं तक पार्टी पहुंच रही है। अब जबकि 14 फरवरी को मतदान होना है तो इसे देखते हुए बूथ प्रबंधन पर भी पार्टी ने फोकस किया है। यह भी ख्याल रखा जा रहा है कि मतदाताओं तक वोटर पर्ची पहुंची है या नहीं। वाट्सअप के जरिये भी पर्चियां भेजी जा रही हैं। बूथ स्तर पर नियुक्त पन्ना प्रमुख अपने-अपने आवंटित पृष्ठ के मतदाताओं से निरंतर संपर्क में जुटे हैं।

About Post Author


Spread the love