September 25, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

Uttrakhand Chunav 2022: राहुल गांधी की मंगलौर और जागेश्वर में आज जन सभाएं

Spread the love

राज्य ब्यूरो, देहरादून। कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को हरिद्वार जिले के मंगलौर और अल्मोड़ा जिले के जागेश्वर विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

राहुल गुरुवार दोपहर 12 बजे से एक बजे तक मंगलौर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। इसके बाद जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र में अपराह्न तीन बजे से चार बजे तक उनकी जनसभा होगी। इसके बाद वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल गुरुवार को ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर और सितारगंज में चुनाव प्रचार करेंगे। पार्टी के स्टार प्रचारक व कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी शुक्रवार को हल्द्वानी व जसपुर में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे।

सपा राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी कल आएंगे दून

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी राजेंद्र चौधरी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को देहरादून आएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यक्रम टल गया है।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष डा सत्यनारायण सचान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की उत्तरप्रदेश चुनाव में व्यस्तता को देखते हुए शुक्रवार को उनका प्रस्तावित उत्तराखंड दौरा स्थगित हो गया है। उन्होंने बताया कि अब प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय सचिव देहरादून आएंगे। उनके आने के बाद ही आगे के कार्यक्रम तय किए जाएंगे।

About Post Author


Spread the love