September 25, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

यमुनानगर में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, पिता और 3 बच्‍चों की मौत, महिला झुलसी

Spread the love

यमुनानगर शहर के सिटी सेंटर पार्क के पास कबाड़ गोदाम में भीषण आग लग गई। आग की लपटें पहली मंजिल पर बने कमरों तक पहुंच गईं। इसमें एक परिवार के 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी उठ गए। उन्होंने दमकल विभाग को सूचना दी।

कबाड़ गोदाम के ऊपर बने कमरों में रह रहे श्रमिकों के परिवार आग की लपटों में घिर गए। कुछ ही पल में एक परिवार इसकी चपेट में आ गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी बाहर आ गए। इसकी सूचना दमकल को देने के साथ-साथ बचाव का प्रयास किया गया। कुछ परिवारों को बाहर निकाल लिया गया।

एक ही परिवार के थे चारों

सिटी सेंटर रोड पर कबाड़ी के गोदाम के ऊपर बने क्वार्टरों में बुधवार की रात करीब दो बजे आग लग गई। जिसमें एक परिवार से 37 वर्षीय नियामुद्​दीन, उसकी 12 वर्षीय बेटी फिजा, बेटा आठ वर्षीय चांद, तीन वर्षीय रेहान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी 25 वर्षीय नसीमा बुरी तरह से झुलस गई। उसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

गोदाम के ऊपर बने लेबर क्‍वार्टर

सिटी सेंटर रोड निवासी नवीन का कबाड़ी का गोदाम है। करीब 40 साल से यह गोदाम बना हुआ है। इस गोदाम के ऊपर ही उन्होंने लेबर के लिए क्वार्टर बनाए हुए हैं। 22 क्वार्टर गोदाम की छत पर बने हैं। जिनमें अलग-अलग जगह से आए लेबर अपने परिवार के साथ रहते हैं। यहीं पर मूल रूप से बिहार के जिला मधुबनी के गांव मिल्कमादीपुर निवासी नियामुद्​दीन पत्नी सलमा व तीन बच्चों के साथ रहता था।

About Post Author


Spread the love