September 29, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

लगातार हो रही बारिश से आलवेदर रोड बंद, स्वाला के पास मलबा गिरने से आवागमन बंद

Spread the love

शनिवार की देर रात से लगातार हो रही झमाझम बारिश से एनएच पर मलबा गिरना शुरू हो गया है। रविवार की सुबह सात बजे करीब टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्वाला के पास बड़ी मात्रा में बोल्डरों के साथ मलबा गिरने से वाहनों की आवाजाही ठप हो गई है।शनिवार की देर रात से लगातार हो रही झमाझम बारिश से एनएच पर मलबा गिरना शुरू हो गया है। रविवार की सुबह सात बजे करीब टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्वाला के पास बड़ी मात्रा में बोल्डरों के साथ मलबा गिरने से वाहनों की आवाजाही ठप हो गई है। बारिश से पूरे जिले में कड़ाके की ठंड भी शुरू हो गई है।

शुक्रवार से पूरे जिले में रुक-रुककर बूंदाबांदी हो रही है। शनिवार को दोपहर बाद कई स्थानों पर हल्की से तेज बारिश हुई। देर रात से पूरे जिले में झमाझम बारिश हो रही है। बारिश से जहां ठंड का प्रकोप बढ़ गया है वहीं टनकपुर-पिथौरागढ़ ऑलवेदर रोड पर भी मलबा गिरना शुरू हो गया है। रविवार की सुबह सात बजे करीब स्वाला के पास पहाड़ी का बड़ा हिस्सा दरक जाने से बड़ी मात्रा में मलबा सड़क पर आ गया। सड़क बंद होने की सूचना मिलते ही मलबा हटाने के लिए जेसीबी मशीनों को मौके पर भेज दिया गया है।

आपदा प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार सड़क खोलने के कार्य जारी है। अगले एक से डेढ़ घंटे में मलबा हटा लिया जाएगा। सड़क बंद होने से एनएच के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है, जिनमें सैकड़ों यात्री फंसे हुए हैं। कड़ाके की ठंड के कारण तापमान भी नीचे गिर गया है। सुबह नौ बजे करीब जिले का अधिकतम तापमान आठ और न्यूनतम तापमान एक डिग्री सेल्सियस रहा।

About Post Author


Spread the love