October 6, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

मुख्‍यमंत्री के गढ़ खटीमा में कांग्रेस का एससी-एसटी सम्‍मेलन 10 जनवरी को, जुटेंगे दिग्‍गज

Spread the love

कांग्रेस का 10 जनवरी को अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति का सम्मेलन होगा। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या एवं एससी प्रकोष्ठ के राजेश समेत प्रदेश स्तरीय नेता मौजूद रहेंगे। सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कांग्रेसियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

नगर व ब्लाक कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मंगलवार को नगर स्थित एक बैंक्वेट हाल में बैठक हुई। जिसको संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भुवन कापड़ी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार में एससी, एसटी वर्ग के लोगों का उत्पीडऩ हो रहा है। इसलिए पार्टी ने एक सम्मेलन करने का निर्णय लिया है। जो 10 जनवरी को तराई बीज विकास निगम के मैदान में होगा।

कांग्रेस में टिकट की मांग कर रहीं पूर्व विधायक सरिता आर्य भाजपा हाईकमान के टिकट के पक्के वादे के साथ ही पार्टी को अलविदा कहेंगी। उन्होंने साफ कर दिया है कि कांग्रेस को टिकट देना ही होगा। बता दें कि कांग्रेस नेता हेम आर्य की भाजपा में घर वापसी के बाद कांग्रेस नैनीताल सीट को लेकर अलर्ट हो गई है। भाजपा में घर वापसी कर चुके हेम आर्य के बाद अब कांग्रेस की पूर्व विधायक व महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य को लेकर सियासी हलकों में अटकलों का बाजार गरम हैसम्मेलन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी भी सौंपी गई। इस मौके पर पूर्व विधायक गोपाल सिंह राणा, ब्लाक अध्यक्ष बाबी राठौर, नगर अध्यक्ष रवीश भटनागर, किसान नेता प्रकाश तिवारी, ब्लाक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी, पूर्व मंडी चेयरमैन दलजीत गौराया, दयाकिशन कालोनी, देवेंद्र राणा, दान सिंह राणा, साधु सिंह नामधारी, नरेश राणा, जसविंदर सिंह, कृष्णा नेगी, हेमा धामी आदि मौजूद थे

About Post Author


Spread the love