September 25, 2022

ExpressNews24x7

Leading News Channel Expressnews24x7

उत्‍तराखंड में कोरोना के सक्रिय मामले हुए 654, मंगलवार को आए 310 मामले;

Spread the love

उत्‍तराखंड में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं। यहां आज मंगलवार सुबह तक राज्‍य में कोरोना के 523 सक्रिय मामले हैं। इसमें सबसे ज्‍यादा देहरादून में सक्रिय मामले हैं। यहां करबी 236 एक्‍टिव केस हैं। दूसरी ओर तीन दिन में ज्‍यादा मामले दर्ज किए गए हैं।

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण एक बार फिर बढ़ने लगा है। राज्‍य में अभी कोरोना संक्रमण के 654 सक्रिय मामले हैं। इसमें सबसे ज्‍यादा राजधानी देहरादून में 337 मामले हैं। इसके बाद दूसरे नंबर नैनीताल जनपद है। यहां कोरोना के 160 सक्रिय मामले हैं। बीते रोज मंगलवार को राज्‍य में 310 मामले आए। यह मामले 16 जून के बाद एक दिन में सबसे अधिक हैं।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण एक बार फिर बढ़ने लगा है। राज्‍य में अभी कोरोना संक्रमण के 654 सक्रिय मामले हैं। इसमें सबसे ज्‍यादा राजधानी देहरादून में 337 मामले हैं। इसके बाद दूसरे नंबर नैनीताल जनपद है। यहां कोरोना के 160 सक्रिय मामले हैं। बीते रोज मंगलवार को राज्‍य में 310 मामले आए। यह मामले 16 जून के बाद एक दिन में सबसे अधिक हैं।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, बीते रोज 111 मरीज स्‍वस्‍थ्‍य भी हुए। वहीं, मंगलवार को देहरादून में सबसे अधिक 192 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा पौड़ी में 36 लोग संक्रमित मिले हैं। दो जनपद रुद्रप्रयाग और चमोली ऐसे हैं, जहां कोई भी कोरोना के मामले नहीं हैं। यह राहत की बात है।पौड़ी जनपद के यमकेश्वर क्षेत्र में 28 पर्यटकों की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। विभाग ने जनपद की सीमा पर पर्यटकों की कोरोना जांच बढ़ा दी है। बीते रोज चीला चेक पोस्ट पर हुई एंटीजन जांच में नगालैंड के तीन पर्यटकों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई। इस पर उन्‍हें वापस लौटा दिया गया। ऋषिकेश में तीन और मुनिकीरेती क्षेत्र में तीन लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।पौड़ी जनपद के यमकेश्वर क्षेत्र में 28 पर्यटकों की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। विभाग ने जनपद की सीमा पर पर्यटकों की कोरोना जांच बढ़ा दी है। बीते रोज चीला चेक पोस्ट पर हुई एंटीजन जांच में नगालैंड के तीन पर्यटकों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई। इस पर उन्‍हें वापस लौटा दिया गया। ऋषिकेश में तीन और मुनिकीरेती क्षेत्र में तीन लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

About Post Author


Spread the love